Ford Mustang 5.0 V8 GT : Official Review

Md Adeeb
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India's most choosable branded car

यार, मैं अपनी पसंदीदा मसल कार को इतनी दुखद रेटिंग मिलते देख निराश हूँ :Frustrati:Frustrati. विकासशील देशों में अपेक्षाकृत नए निर्माताओं द्वारा निर्मित कारों को ही NCAP में 2 स्टार मिले हैं. यह Ford की ओर से बुरा है.

इसे मस्टैंग के फिसलन भरे और आसानी से फिसलने वाले पिछले हिस्से के साथ जोड़ दें तो आप समझ जाएँगे कि यह गलत हाथों में एक खतरनाक कार है.

बेकार है.

Ford’s shocking dual standards! Ford के चौंकाने वाले दोहरे मानक!

ANCAP का आरोप है कि Ford ने मस्टैंग परीक्षण का विरोध किया.ANCAP का कहना है कि उसने कई मौकों पर Ford मस्टैंग को क्रैश Test के लिए सुरक्षित करने का असफल प्रयास किया, इससे पहले कि वह अपने यूरोपीय सहयोगी संगठन Euro NCAP को इस काम को करने के लिए प्रोत्साहित करे.उद्धरण:इसका परिणाम इस सप्ताह GT Fastback के लिए घोषित सनसनीखेज और “चौंकाने वाला” दो-स्टार परिणाम था, जिसके बारे में Euro NCAP का आरोप है कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि Ford को उम्मीद नहीं थी – और इसलिए उसने डिज़ाइन नहीं किया – कि मस्टैंग का परीक्षण अमेरिका के बाहर किया जाएगा, जहाँ अलग-अलग परीक्षण व्यवस्थाएँ हैं.

The implication of this, should it be true, is that Ford potentially knew full-well! इसका निहितार्थ, यदि यह सच है, तो यह है कि फोर्ड को संभवतः अच्छी तरह से पता था

कि यह एक खराब NCAP स्कोर प्राप्त करेगा, और जब तक वह वादा किए गए 2018 मॉडल वर्ष अपडेट की एक श्रृंखला शुरू नहीं कर सकता, तब तक परीक्षण को स्थगित करने का प्रयास किया।लिंकयह घृणित है! Ford से ऐसी उम्मीद नहीं थी; वह भी उनके सबसे प्रीमियम ऑफरिंग में से एक के लिएयहां तक कि उनका जवाब भी पूरी तरह से नीरस लगता है। “अगला संस्करण यह है कि और ब्लाह” ….. जो लोग इसे अभी चला रहे हैं, उनके बारे में क्या? खासकर India में उन लोगों के बारे में क्या जिन्होंने इस अमेरिकी मसलबेरी पाई का स्वाद लेने के लिए आधे करोड़ से अधिक खर्च किए हैं????

Quote:Originally Posted by Aditya (Post 4037211) उद्धरण:
मूल रूप से आदित्य द्वारा पोस्ट किया गया (पोस्ट 4037211)
……

• फ्रंट, साइड और रोलओवर क्रैश प्रोटेक्शन (संबंधित लिंक) के लिए NHTSA द्वारा 5-Star सुरक्षा रेटिंग प्रदान की गई।

NHTSA 5-star vs NCAP 2-star. NHTSA 5-स्टार बनाम NCAP 2-स्टार

क्या NHTSA और NCAP द्वारा परीक्षण की गई कारों में कोई बड़ा अंतर है?? या फिर खरीदारों को खरीदने या न खरीदने का फैसला करते समय किसी संगठन की रिपोर्ट को अनदेखा कर देना चाहिए?NDTV ऑटो की रिपोर्ट है कि फोर्ड इंडिया 2018 में किसी समय मस्टैंग फेसलिफ्ट को यहां लॉन्च करेगी, जिसकी कीमत भारत में मौजूदा मस्टैंग के समान ही होगी।

The new car also gets a boot spoiler and a new diffuser at the rear with a quad exhaust tip setup | नई कार में बूट स्पॉइलर और पीछे की तरफ क्वाड एग्जॉस्ट टिप सेटअप के साथ नया डिफ्यूजर भी ह

(जो 70 के दशक की शुरुआत की कुछ हाई पावर्ड मस्टैंग की याद दिलाता है)। नई कार में स्टैन्डर्ड BBS-एस्क मल्टी स्पोक व्हील्स के अलावा स्प्लिट फाइव स्पोक व्हील्स का नया सेट भी है।हालांकि सबसे बड़ा सुधार इंटीरियर फ्रंट पर होगा जहां स्टैन्डर्ड डुअल बैरल गेज क्लस्टर को एक नई LCD स्क्रीन से बदल दिया गया है जो न केवल डिस्प्ले कॉन्फ़िगरेशन के मामले में कुछ वर्जन पेश करती है बल्कि कस्टम कलर कॉम्बिनेशन का विकल्प भी देती है जिसे मालिक चुन सकता है। नई मस्टैंग में Apple CarPlay और Android Auto भी मिलेगा।

And after all the comparison it is deviated from the authorities that new model of Ford ( Mustang GT ) is better then Ford Mustang 5.0

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